आपने आज तक कई तरह के अनोखे तरह के शादी के कार देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी दवाई के पत्ते पर छपवाया कार्ड देखा है? आज हम आपको एक ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दवाई के स्ट्रिप पर कार्ड छपवाया है। इसी के साथ जिस तरह दवाई की स्ट्रिप पर वार्निंग दी जाती हैं, इस कार्ड में भी दी गई हैं। जिसने भी इस क्रिएटिविटी को देखा वो हैरान रह गया।

ये कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हैं और फोटो के कैप्शन में लिखा, 'यह ऐतिहासिक है। इसे टैबलेट समझने की गलती ना करें। यह एक शादी का कार्ड है।' जानकारी के लिए आपको बता दें कि दूल्हा-दुल्हन दोनों मेडिकल लाइन से जुड़े हुए हैं। वहीं टैबलेट के पत्ते पर छपे शादी के इस कार्ड पर लिखा है कि 5 सितंबर को Ezhilarasan और Vasanthakumari की शादी है। इसी के साथ शादी का वेन्यू शक्तिवेल तिरूमना महल, वेट्टवेलम है। इसके अलावा टैबलेट के पत्ते पर छपे शादी के कार्ड पर वॉर्निंग भी लिखी है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार मेरी शादी के समारोह को मिस नहीं करें।

इस कार्ड को देख कर लोग अलग अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'यह एक बहुत ही एडजस्टेबल, डाइजेस्टेबल, अद्भुत और क्रिएटिव निमंत्रण है। शादी में बुलाए गए लोग देखभाल और इलाज के साथ खुशी की डोज लेना पसंद करेंगे। भगवान जोड़े को सलामत रखे।' इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

Related News