हमारे बॉलीवुड दिवाओं में कई मूल्य जुनून हैं, लेकिन एक जुनून जिसके लिए वे दो बार नहीं सोचते हैं कि एक बड़ी राशि खर्च करना है! लाल कालीनों से लेकर एयरपोर्ट तक की फिल्म की स्क्रीनिंग से लेकर दिन के आउटिंग तक आपने इन सुंदरियों को अलग-अलग हैंडबैग और चंगुल में ले जाते हुए देखा होगा! लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबसे छोटी क्लच की कीमत आपके सालाना वेतन से भी ज्यादा हो सकती है! हाँ! आप इसे सही पढ़ें!

2.) करीना कपूर खान: नवाब सैफ की बेगम के पास बॉलीवुड में 18 साल के एक अद्भुत करियर से लेकर एक असाधारण जीवन तक सब कुछ है जो केवल एक ही सपना देख सकता है! सगाई की अंगूठी से रु। स्विट्जरलैंड के एक बेहद आलीशान घर में 75 लाख रु। 33 करोड़ में उसके पास सब कुछ है! उसके पास सुपर महंगे हैंडबैग का एक अंतहीन संग्रह है। उसके पास एक बिरकेन 35 रूज कासा ईप्सोम बैग है जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है! और इस तरह कई और बैग!

3.) प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड की देसी गर्ल और मिसेज जोनास वाकई सबसे अमीर सेलेब्स में से एक हैं। वह जो चाहे कर सकती है! हाल ही में, अभिनेत्री जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी के लिए पेरिस में थी। वह क्रिश्चियन डायर द्वारा एक मोनोग्राम बनवाना बैग ले जाने के लिए देखा गया था। यह बैग INR 1,90,000 (लगभग) के भारी मूल्य टैग के साथ आता है। इस बैग का नीला संस्करण पहले ही लेबल की आधिकारिक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बिक चुका है। रिपोर्टों के अनुसार, बैग को बनाने में 37 घंटे की कढ़ाई लगती है, जिसमें 1.5 मिलियन हाथ से सिलने वाले टांके लगते हैं, जिससे यह एक तरह का टुकड़ा बन जाता है!

4.) सोनम कपूर: अनिल कपूर की राजकुमारी और बॉलीवुड की परम फैशनिस्टा के पास बैगों का एक अंतहीन संग्रह है। उसके बैग के माध्यम से जाने पर हमें पता चलता है कि जिमी चू और मानोलो, प्रादा, गैलियानो से लेकर लुई वुइटन और स्टेला मैककार्टनी, डोनाटेला वर्सासे और गुच्ची तक उसे यह सब कैसे मिला है। उसके पास एक हर्मीस बिर्किन है, जिसकी कीमत 40 बैग है। 8 लाख! लेडी डायर बैग की कीमत रु। 2,24,000, चैनल मध्यम फ्लैप बैग की कीमत रु। 3,14,000! और बहुत सारे!!

5.) अनुष्का शर्मा: अनुष्का शर्मा किसी और लड़की की तरह ही अपने बैग से प्यार करती हैं। वह उसे आराम भी पसंद करती है और इसलिए उसके हैंडबैग संग्रह में न केवल ओवरसाइज़ बैग होते हैं, बल्कि बैग पैक भी होते हैं। उसके काले फेंडी बैग में से एक की कीमत 1.44 लाख रुपये है और उसे उसके कई हवाईअड्डों पर देखा गया है।

Related News