इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की पौराणिक आख्यानों में बृहस्पति को अत्यंत शुभ तथा प्रभावशाली ग्रह माना जाता है। इन्हें ‘देव गुरु’ की उपाधि प्राप्त है। सरसों, गूलर, मुलहठी, शहद, चमेली के चूर्ण से स्नान करना बृहस्पति के लिए उत्तम है।

दोस्तों आज हम आपको ऐसी तीन राशियों के बारे में जिनके ऊपर बृहस्पति की कृपा रहेगी उससे संबंधित जातक का भाग्य चमक सकता है। देवगुरु बृहस्पति धन-वैभव, सुख संपत्ति के कारक माने जाते हैं जिन लोगों पर देवगुरु बृहस्पति की दृष्टि होती है। दोस्तों आप भी इन राशियों के बारे में जान लीजिये।

सिंह

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की आपकी बिगड़ी हुई आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा साथ ही परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। सप्ताह के अंत तक करियर या कारोबार लाभ मिल सकता है।

कन्या

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की आमदनी बढ़ने और आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है। पिछले कई दिनों से मेहनत कर रहे उन कामों में जल्द ही सफलता प्राप्त होगी।

मकर

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की आमदनी और परिवार के मामले में यह सप्ताह आपके लिए शुभ और फलदायी साबित होगा, करियर में सफलता के साथ नए रास्ते खुलेंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

Related News