तेजस्वी प्रकाश सिल्वर शीयर बीडेड गाउन में सुपर ग्लैमरस लुक में हैं। वह अपने नए फोटोशूट में हॉट गाउन फ्लॉन्ट कर रही हैं और अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश अपने लेटेस्ट फोटोशूट के साथ बेहद ही सेक्सी नजर आ रही हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस न्यूड और स्पार्कली गाउन में पोज देती नजर आ रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश शीयर ओवरले के साथ भारी सीक्विन वाले फ्रिंज गाउन में रॉक करती नजर आ रही हैं। गाउन पूरी तरह से डिटेलिंग और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ है।

अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करने वाली एक्ट्रेस इस नए फोटोशूट में फुल ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. तेजस्वी प्रकाश ने डिज़ाइनर शिवानी अवस्थी का गाउन पहना है।

नागिन 5 की अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा और अपने गाउन की ग्रे टोन से मेल खाने के लिए चमकीले सिल्वर मेकअप को चुना। तेजस्वी प्रकाश का वेस्टर्न लुक कमाल का है।

तेजस्वी प्रकाश अपने ने अपनेगाउन के साथ जामकदार गुलाबी लिपस्टिक और सिल्वर स्पार्कली आई मेकअप को चुना।

सीक्विन्ड शीयर सिल्वर गाउन में तेजस्वी प्रकाश ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं। तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में करण कुंद्रा को डेट कर रहे हैं और पिछले साल बिग बॉस 14 में रोमांस शुरू होने के बाद इस जोड़ी की काफी फैन फॉलोइंग है।

Related News