यह कहना गलत नहीं होगा कि हर पत्नी अपने पति के दिल पर राज करती है। अगर आप चाहती हैं कि बेडरूम में भी केवल आपकी ही मनमर्जी चले, तो बस ये टिप्स ट्राई करके देखें। यकीन मानिए आपका पार्टनर आपकी हर बात फॉलो करेगा, जैसा कि आप चाहेंगी। आइए जानें, वो शानदार टिप्स...

सेक्‍सी नाइट ड्रेस

बेडरूम के लिए आपके पास एक सेक्सी नाइट ड्रेस होनी चाहिए। इस मदहोश करने वाले रूप में देखकर आपका पार्टनर दीवानों की तरह आपके पीछे दौड़ा चला आएगा।

फर्स्ट स्टेप आप लें

अगर आप सेक्स करने का मूड बना चुकी हैं तो इंतजार किस बात का! बेहतर होगा फर्स्ट स्टेप आप खुद ही लें। प्यार से अपने पार्टनर को बेड तक ले जाएं। अब बाहों में भरकर मदहोश करने की जरूरत है। एक बार मदहोशी छा जाने के बाद वह वैसा ही करेंगे, जैसा आप चाहेंगी। इसमें कोई दो राय नहीं वह अपने घुटनों के बल बैठकर आपको प्रपोज करें। इस कंडीशन के बाद वह खुद ही आपकी बॉडी को प्यार से सहलाएंगे तथा किस करेंगे। ऐसे में अब आप दोनों सेक्स के लिए बिल्कुल रेडी हैं।

सेक्‍स प्रिजनर का अहसास कराएं

अपने सेक्स मूव्स से उन्होंने इशारों में ही यह समझाने का प्रयास करें कि वह अब आपको छोड़कर कहीं नहीं जा सकते हैं। हां, इन सब बातों के अलावा यह ध्यान रखें कि आप के सभी मूव्स में आपके पार्टनर को भी मजा आना चाहिए।

Related News