इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की बहुत मेनहत करने के बाद युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। कई बार योग्यता होने के बावजूद कई लोगों को नौकरी नहीं मिलती। जिसके कारण पुरे दिन परेशान से रहने लग जाते है। घर में सुख शांति नहीं रहती है।

आर्थिक तंगी बनी रहती है। तो दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये इन परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए कुछ उपाय बता रहे है जिन्हे आप अपनाकर नौकरी पा सकते है। तो दोस्तों आप भी इन उपायों के बारे जान लीजिये।

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की सुबह-सुबह पक्षियों को दाना खिलाने से भी नौकरी मिलने में आ रही रुकावट दूर होती हैं। प्रतिदिन पक्षियों को सात प्रकार के अनाज मिलाकर दाना डालें, आपको इन सभी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

दोस्तों आपको बता दे की नौकरी पाने के लिए महीने के पहले सोमवार के दिन एक सफेद कपड़े में काले चावल बांध कर मां काली को अर्पित करें। ऐसा करने पर आपको जल्द ही इसका लाभ मिलेगा और आपको आपकी योग्यता के अनुसार नौकरी मिल जाएगी

शनिवार के दिन हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए और शनि देव की पूजा करेंगे तो जीवन में आ रही सभी परेशानियां दूर होंगी। हर शनिवार उनकी पूजा करते हुए 'ऊं शं शनैश्चराय नम:' का 108 बार जाप करना चाहिए। आपकी राशि में जितनी बाधाएं हैं, सभी दूर होंगी और नौकरी शीघ्र मिलेगी।

loading...

Related News