बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर हसीना बहुत एक्टिव रहती हैं बता दे की एक्ट्रेस किसी फैशन आईकन से कम नहीं हैं

कृति ग्लैमरस अवतार से फैंस को हमेशा ही दीवाना बना देती हैंएक्ट्रेस एथनिक से लेकर वेस्टर्न तक आउटफिट कैरी करती हैं अगर आप आउटिंग का मन बना रही हैं तो एक्ट्रेस के आउटफिट फैशन से आईडिया ले सकती हैं


ऊपर दी गई तस्वीर में कृति खरबंदा का ये लुक काफी क्लासी लग रहा है, इस लुक में एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की शाइनिंग साड़ी पहनी है।ये लुक उनपर काफी जच रहा हैइसके साथ ही, उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. पार्टी लुक के लिए ये ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है।


येलो कलर की इस ड्रेस में कृति काफी कंफर्टेबल नजर आ रही हैं ।साथ ही कृति खरबंदा ने मैचिंग की ज्वेलरी कैरी की हैअगर आप ट्रेडनिशल का रुख करना चाहती हैं, तो ये ड्रेस भी आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकती है।

आप पार्टी या आउटिंग के लिए कृति खरबंदा की वेस्टर्न ड्रेस कैरी कर सकती हैं,कृति खरबंदा की ये ड्रेस भी बेहद शानदार है साथ ही ये ड्रेस एवरग्रीन भी है।

कॉकटेल पार्टी में अगर आप ड्रेस को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो कृति की मैरून कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहन सकती हैं, इस ड्रेस में कृति बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं।

Related News