एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को कौन नहीं जनता है। हर एक फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों के दिलों में बस गई है।हसीना किसी भी फिल्म के लिए जोखिम लेने से कतराती नहीं है।लेकिन बता दे एक्टिंग के साथ ही एक्ट्रेस अपने फैशन स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं।भूमि पेडनेकर अपने फैशन सेंस में एक्सपेरिमेंट्स करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहती है।अपनी अदाकारी से वह लोगों का दिल जीत ही लेती हैं।अपनी स्टाइलिंग से इम्प्रेस करना तो कोई उनसे सीखे।

ऊपर दी गई तस्वीर में भूमि ने इस वाइट कलर की साड़ी को यूनिक तरह से बांधा हुआ था, जो काफी हद तक धोती स्टाइल लग रही थी। जिसमें उनका फ्रंट पोर्शन पूरी तरह से शो हो रहा था।वहीं उन्होंने पल्लू को दुपट्टे की तरह लिया था।

एक्ट्रेस ने फैशन डिजाइनर हाउस पर्नियाज पॉप-अप शॉप के लिए जरूरी भूमिका निभाई है।इस घेरदार फ्लोरलेंथ स्कर्ट के साथ भूमि ने हैवी एम्बैलिश्ड क्रॉप चोली पहनी थी।भूमि ने इस खूबसूरत लहंगे के साथ स्लीवलेस येलो ब्लाउज को कैरी किया है।इस लहंगे का वर्क काफी सुंदर लग रहा है, जो हसीना के लुक को बहुत ही खूबसूरत बना रहा है।

इस आउटफिट को कैरी करते समय आप भी भूमि की तरह का अपने बालों को खुला रख सकती हैं।भूमि पेडनेकर के इस स्लीवलेस ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर का लहंगा बेस्ट कॉम्बिनेशन की तरह है।

Related News