बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद, उनके प्रशंसक उनके प्रति स्नेह और सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। अभिनेता के प्रशंसक अभी भी उसके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। मामले की जांच भी जारी है। इस बीच, अब सुशांत के प्रशंसक अभिनेता की विशेष मांग कर रहे हैं। जिसके लिए सभी ने मिलकर एक याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया। जिसके बाद सुशांत के लिए उनके परिवार और प्रशंसकों के लोग लगातार न्याय मांग रहे हैं। इसके अलावा, सुशांत के प्रशंसक अब मांग कर रहे हैं कि अभिनेता की मोम की प्रतिमा लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में बनाई जाए। इसके लिए उनके प्रशंसकों ने एक याचिका पर हस्ताक्षर भी किए हैं। अभिनेता और पावित्रा धारावाहिक के निर्देशक की दोस्त कुशी ज़वेरी ने भी इस याचिका को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस याचिका को साझा करते हुए, उन्होंने लोगों से इस याचिका पर हस्ताक्षर करने की सिफारिश भी की है।

अब तक लगभग 33 हजार लोग इस याचिका पर हस्ताक्षर कर चुके हैं। लोग अभी भी हस्ताक्षर कर रहे हैं। अभिनेता के प्रशंसकों की मांग पर, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी उनकी ओर से समर्थन करते हुए इस याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं। अभिनेता को 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। इस घटना के तुरंत बाद इसे आत्महत्या कहा गया। उसी मामले की जांच अभी भी लगातार चल रही है।

Related News