सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दिन प्रतिदिन जांच तेजी से बढ़ रही है। जांच अब सीबीआई को दे दी गई है। इन सब के बीच, हाल ही में, सुशांत के करीबी दोस्त और धारावाहिक के निर्देशक पवित्रा रिशता ने खुलासा किया था कि '#METOO, आरोपों के बाद सुशांत की हालत कैसी थी।' यह मामला साल 2018 का है जब सुशांत सिंह राजपूत फिल्म दिल बेखर की शूटिंग कर रहे थे।

उनके साथ उस समय फिल्म में अभिनेत्री संजना सांघी भी थीं। यह बताया गया कि सुशांत ने संजना के साथ दुर्व्यवहार किया। इस खबर के सामने आने के बाद सुशांत को बड़ा झटका लगा। निर्देशक कुशाल झवेरी ने इस बारे में एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में कुशाल ने लिखा, 'मुझे संजना सांघी से जवाब की उम्मीद थी, क्योंकि उन्होंने कंगना रनौत को बहुत जल्दी रिप्रजेंट किया था। मुझे लगता है कि संजना व्यस्त हो जाएगी। चलिए, आज मैं आपको फिल्म से जुड़ी एक बात बताता हूं। सुशांत ने फिल्म के कई दृश्यों के संवाद फिर से लिखे थे, उन्होंने यह निर्देशक की इच्छा के बाद ही किया था। '

इससे पहले, कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक पोस्ट साझा की और बताया कि मीटू के आरोपों के बाद सुशांत की हालत कैसी हो गई थी। उन्होंने कहा, 'इन आरोपों के बाद सुशांत को चार रातों तक नींद नहीं आई। वह तो बस संजना के आने का इंतजार कर रहा था और सबको सच बता रहा था ’। इस दौरान उन्होंने कई बार संजना से संपर्क करने की कोशिश भी की। लेकिन संजना से संपर्क नहीं हो सका। इन दिनों सुशांत के मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, जांच लगातार चल रही है।

Related News