टीचर के सामने खड़े छात्र ने गाना शुरू किया कुमार विश्वास की ये कविता, देखें आगे क्या हुआ VIDEO

हाल ही में मशहूर शायर डॉ कुमार विश्वास की मशहूर कविता 'कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझौता है' का 'स्कूल वर्जन' इंटरनेट पर सबका ध्यान खींच रहा है. जो वाकई मजेदार है। यकीन हो तो खुद सुन लो।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स की हंसी-मजाक खराब हो रही है. वीडियो में सजा में खड़ा एक लड़का हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास की एक मशहूर कविता की कुछ पंक्तियां गाता हुआ दिखाई दे रहा है. इस बीच टीचर द्वारा छात्र को दिए गए रिएक्शन को देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को गुदगुदा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वैसे तो आप सभी ने डॉ. कुमार विश्वास की मशहूर कविता 'कोई दीवाना कहता है... कोई दीवाना है' तो सुना ही होगा, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा-सुना जाता है, लेकिन हाल ही में उनकी इस कविता का एक वर्जन आया है. 'स्कूल वर्जन' इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच रहा है, जो वाकई मजेदार है। वीडियो में एक छात्र कक्षा में एक ब्लैक बोर्ड के सामने सजा में अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाए खड़ा दिखाई दे रहा है। इस हिंदी क्लास में छात्र पूरी क्लास के सामने 'कोई दीवाना कहता है' का स्कूल वर्जन सुनाता नजर आ रहा है.

काव्यात्मक शैली में छात्र शिक्षक से कहता है, 'सर, आई एम सॉरी, आई एम सॉरी। होमवर्क रोज करें, लेकिन कॉपी घर पर ही भूल जाएं। यदि आप कल का गृहकार्य नहीं लाते हैं, तो माता-पिता को बुलाएँ। एक आखिरी मौका दीजिए सर, मैं विद्या की कसम खाता हूं। इस पर टीचर ने भी छात्र को काव्यात्मक अंदाज में जवाब दिया और कहा, 'कल भी तुमने यही कहा था, कल भी यही कहोगे। क्या यह तुम्हारे दिल को समझती है या मेरे दिल को समझती है।'

Related News