ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया के कैंप को लेकर आई खबर अच्छी नहीं है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं और उन्हें एडिलेड में नेट पर बल्लेबाजी करते हुए चोट लगी है। और इस चोट के बाद रोहित शर्मा दर्द से कराहते हुए नजर आए। T20 World Cup 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा को चोट लगना है टीम इंडिया के लिए एक बहुत ही बड़ा झटका है हालांकि यह चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में फिलहाल अभी कुछ कहा नहीं जा सकता टीम इंडिया के मेडिकल स्टाफ ने रोहित शर्मा की चोट का संज्ञान लिया है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाने वाला है और इसी मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे और उसी दौरान हो जाए यह चोट लगी। उम्मीद यही लगाई जा रही है कि रोहित शर्मा को लगी यह चोट ज्यादा गंभीर ना हो ताकि भारत को सेमीफाइनल में किसी अनहोनी का शिकार ना होना पड़े।


* कप्तान रोहित शर्मा को दाएं हाथ में लगी चोट :

ऑस्ट्रेलिया से आई खबर के बाद अब सवाल यह है कि कप्तान रोहित शर्मा को यह इंजरी कैसे हुई। उन्हें चोट कहां पर लगी तो आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए अभ्यास करने के दौरान अपने दाएं हाथ में चोट लगवा बैठे और इस चोट के बाद वह दर्द से कराहते हुए दिखाई दिए। मामले की गंभीरता को समझते हुए और देखते हुए टीम इंडिया के फिजियो दौड़ते दौड़ते नेट्स पर पहुंचे और कप्तान रोहित शर्मा की चोट का हाल जाना। ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड से आई इन तस्वीरों ने भारतीय क्रिकेट फैंस को जब जोड़ दिया लेकिन फिलहाल इस चोर की गंभीरता को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है रोहित को लगी चोट पर अपडेट मिलने का सभी को बेसब्री से इंतजार है।


* रोहित शर्मा पर मंडरा रहा सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा :

वर्तमान समय में हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा भले ही अपने बल्ले से उस तरह का प्रदर्शन नहीं दिखा पाए जिसके लिए वह जाने जाते हैं लेकिन उनकी कप्तानी भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छी साबित होती दिखी है। अब ऐसे में टूर्नामेंट के नॉकआउट स्टेज पर आकर इंजरी एक समस्या बने। भारतीय टीम मैनेजमेंट ऐसा कभी नहीं चाहेगा।

Related News