आईआरसीटीसी के लिए भारतीय रेलवे सुविधा प्रदान करने वाली संस्था आईआरसीटीसी उन लोगों के लिए विशेष टूर पैकेज लाता रहता है जो पैदल चलना पसंद करते हैं। बता दे की,अब भारतीय रेलवे द्वारा एक और टूर पैकेज पेश किया गया है, यदि आप अक्टूबर में घूमने की योजना बना रहे हैं और केरल में कई जगहों पर जाना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी की ओर से आईआरसीटीसी की ओर से 6 रात और 7 दिनों का टूर पैकेज लाया गया था।

बता दे की,इस टूर पैकेज के तहत यात्रियों को वॉक टू कार और होटल में ठहरने की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) ने स्वतंत्रता के 75वें वर्ष और "दखना अपना देश" कार्यक्रम के तहत एक भव्य और किफायती हवाई यात्रा पैकेज पेश किया है।

आपको यात्रा करने का मौका कहां मिलेगा?

आईआरसीटीसी की ओर से आईआरसीटीसी से भोजन, होटल में ठहरने, नाश्ते आदि की व्यवस्था आईआरसीटीसी करेगी। आईआरसीटीसी द्वारा उपलब्ध कराए गए ट्विटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक लखनऊ से हवाई मार्ग से लोगों को उठाया जाएगा।

कुल लागत क्या होगी?

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ट्रिपल अधिभोग का विकल्प चुनने वाले प्रति व्यक्ति पैकेज की लागत 47,200 रुपये है। डबल बिजनेस के लिए लागत 49,900 रुपये होगी और सिंगल बिजनेस यात्रियों के लिए लागत रुपये होगी। 64,200 होगा। बिस्तर के साथ 5-11 वर्ष की आयु के बच्चे के लिए 40,550

यात्रा 15 अक्टूबर से शुरू होगी

यात्रा 15 अक्टूबर 2022 को लखनऊ से शुरू होगी और 22 अक्टूबर 2022 को समाप्त होगी। यात्रा लखनऊ एयरपोर्ट से सुबह 10.05 बजे शुरू होगी। अगर आप यात्रा के लिए बुकिंग करना चाहते हैं, तो आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

Related News