आजकल कुछ भी वायरल हो जाता है, चाहे वह वीडियो हो या फोटो। यह एक इंटरनेट युग है और इस युग में वैवाहिक विज्ञापन भी आम माने जाते हैं। हालांकि, इनमें से कुछ विचित्र प्रकार के विज्ञापन कभी-कभी सुर्खियां बटोरते हैं। अब ऐसा ही एक विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जी हां, और इस वैवाहिक विज्ञापन में अजीब बात यह है कि परिवार दूल्हे की तलाश में है, लेकिन उन्हें सॉफ्टवेयर इंजीनियर नहीं चाहिए। हां, डॉक्टर, आईएएस, बिजनेसमैन और आईपीएस प्रोफेशनल को दूल्हे के रूप में लेकिन सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में परिवार खुश होगा। ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे बिजनेसमैन समीर अरोड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है।

जी हाँ और इस पोस्ट में एक अखबार में वैवाहिक विज्ञापन देखने को मिल रहा है. आप देख सकते हैं विज्ञापन में लिखा है- "एक अमीर परिवार की 24 साल की खूबसूरत लड़की के लिए दूल्हे की तलाश। परिवार को ऐसा दूल्हा चाहिए जो आईएएस/आईपीएस या डॉक्टर (पीजी) या उसी का उद्योगपति/व्यवसायी हो। जाति.'' विज्ञापन के अंत में लिखा है, ''सॉफ्टवेयर इंजीनियर कृपया फोन न करें.'' वहीं समीर अरोड़ा ने विज्ञापन पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ''आईटी का भविष्य इतना अच्छा नहीं लगता.'


इसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या हम इतने बुरे हैं? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- नो प्रॉब्लम इंजीनियर कुछ अखबारों के वैवाहिक विज्ञापनों पर निर्भर नहीं होते. वे खुद को खोजने में सक्षम हैं। ऐसे कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

Related News