बुरा वक्त कभी बता कर नहीं आता है। लेकिन बुरा वक्त आने से पहले कुछ संकेत आपको पता चल जाते हैं जिस से बुरे समय के बारे में पता चलता है। आज हम आपको इन्ही संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपको जान लेना जरुरी है।

* पूजाघर की मूर्ती का टूटना : घर में पूजा घर में रखी कोई सी भी मूर्ति टूट जाते हैं यह खंडित हो जाती हैं तो समझ जाना की आपके साथ या आपके परिवार के साथ कोई अनहोनी कोई दुर्घटना घटने वाली हैं।

* सिन्दूर का गिरना : यदि कोई शादीशुदा महिला सिंदूर लगा रही हैं और उस दौरान उसकी सिन्दूर की डिब्बी जमीन पर गिर जाती हैं तो ये एक बुरा संकेत माना जाता हैं। इसका अर्थ है कि व्यक्ति की नौकरी में कोई समस्या आने वाली है।


* दूध का फटना : यदि आपके घर के अन्दर रखा दूध बिना किसी ख़ास वजह के रखे-रखे फट जाता हैं तो ये एक बुरा संकेत होता हैं।इसका अर्थ है कि कोई क्लेश होने वाला है और सुख समृद्धि आती है।

* जूते का टूटना : अगर आप किसी काम से जा रहे हैं और जाते वक्त आपका जूता टूट जाता है तो इसका अर्थ है कि आपके साथ होने वाले दुर्घटना की सुचना हैं।

* पहला निवाला कड़वा होना : खाना खाते समय पहले निवाले का कड़वा लगना और दूसरे का सामान्य लगना इस बात का संकेत देता है कि आपके रिश्तेदार के यहां से बुरी खबर आ सकती है।

Related News