pc: Times Now Navbharat

खबरों की मानें तो रैपर सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। गायक-रैपर, जिनकी 2022 में हत्या कर दी गई थी, अपने माता-पिता - चरण कौर और बलकौर सिंह की इकलौती संतान थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि सिद्धू की मां वास्तव में गर्भवती हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में पारिवारिक सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि दंपति जल्द ही अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। सिद्धू, जिनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था, अपने समय के सबसे प्रभावशाली, सफल और सबसे अमीर पंजाबी संगीतकारों में से एक थे। गायक ने 2022 में कांग्रेस के टिकट पर पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ा लेकिन असफल रहे। उसी वर्ष 29 मई को उनकी हत्या कर दी गई।

सिद्धू अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। हालांकि बलकौर सिंह और चरण कौर ने गर्भावस्था की खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है, लेकिन रिपोर्टों में कहा गया है कि पारिवारिक सूत्रों ने संकेत दिया है कि डिलीवरी जल्द होनी चाहिए।

ऐसी अटकलें हैं कि अपने बेटे की तरह, बलकौर सिंह इस साल राजनीतिक मैदान में उतर सकते हैं और संभवतः कांग्रेस के टिकट पर बठिंडा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। चरण कौर ने 2018 में भी सरपंच का चुनाव जीता था।

अपने प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हुए सिद्धू को पंजाबी संगीत जगत में सक्रिय रहने के कुछ ही वर्षों में जबरदस्त सफलता मिली। उनके कई गाने चार्टबस्टर रहे और उन्हें अंतरराष्ट्रीय कलाकारों से भी सराहना मिली। सिद्धू एक सक्रिय राजनीतिक आवाज़ थे और अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखर रहते थे। उनके गानों और म्यूजिक वीडियो में हिंसा और बंदूकों के कथित महिमामंडन के लिए उनकी भारी आलोचना की गई थी। उनकी हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उनकी मौत की जिम्मेदारी ली थी।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News