एक महिला को उस समय तगड़ा झटका लगा जब उसने पाया कि अपने टेकअवे ऑर्डर में उसे तले हुए चिकन के बजाय एक डीप-फ्राइड तौलिया मिला। जी हाँ आपने सही सुना। Alique Perez ने मंगलवार को फिलीपींस के जोलीबी से खाना मंगवाया था। जब आर्डर दिया गया, तो उसने अपने बेटे के लिए कुछ चिकन काटने की कोशिश की, हालांकि, इसके बाद जो उसमे से निकला उसे देख कर महिला हैरान रह गई।

महिला ने कहा "बस कुछ ऐसा चिकन में से निकला जिसने मुझे देर से निराश किया। हमने जोलीबी में Grab के माध्यम से आर्डर किया था। मेरे बेटे के लिए चिकन का आर्डर था, जब मैं उसे काटने की कोशिश कर रही थी, तो मुझे कोई पीस नहीं मिल पा रहा था। इसे अपने हाथों से खोलने की कोशिश की और मेरा सरप्राइज एक डीप-फ्राइड टॉवल था। यह वास्तव में परेशान करने वाला है... आप टॉवल को बैटर में कैसे डालते हैं और इसे फ्राई भी करते हैं!?!?"

उन्होंने लिखा वह सोचती थीं कि लोग अपने भोजन में "अजीब सामान" मिलने की शिकायत करते हैं। "अब मुझे पता है कि यह वास्तव में होता है। इतना घृणित और शर्मनाक ... यह सोचना कि आप बीजीसी में भी आपकी ब्रांच हैं। यह सबसे बुरा अनुभव रहा रहा है! खुद को बस शांत रखने की कोशिश कर रही हूँ।"

उन्होंने कहा कि हो सकता है कि रेस्तरां में तैयार अन्य भोजन में भी तौलिया निकला हो।

रेस्तरां ने कहा, "हम इस मामले को लेकर बहुत चिंतित हैं और घटना की गहन जांच की जा रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि स्टोर के कुछ कर्मियों की ओर से इस तरह की गलती हुई।हम जोलीबी की खाद्य तैयारी प्रणाली का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए सभी दुकानों को रिमाइंडर भी भेजेंगे।"

Related News