आपने किसी फिल्म में ऐसा सीन देखा होगा जिसमें गलती से एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लेकिन हाल ही में एक फिल्म के सेट पर एक असली घटना घटी। जिसमें अभिनेता ने गलती से सेट पर गोली मार दी और शॉट सीधे सिनेमैटोग्राफर के पास चला गया। जिससे उसकी मौत हो गई। अंतर्राष्ट्रीय स्टार एलेक बाल्डविन ने शूटिंग के दौरान अपने चालक दल के सदस्यों को मार डाला। इतना ही नहीं इस घटना में इस फिल्म के डायरेक्टर भी घायल हो गए थे।

अभिनेता एलेक बाल्डविन ने अपनी आने वाली फिल्म 'रस्ट' के सेट पर गलती से गोली मार दी। खास बात यह है कि यह घटना फिल्म में इस्तेमाल की जा रही बंदूक की वजह से हुई है। फिल्म के सेट की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

'रस्ट' की शूटिंग न्यू मैक्सिको के सांता फ़े में बोनान्ज़ा क्रीक रेंच में शुरू हुई। लेकिन घटना गुरुवार को सेट पर हुई। इस घटना में सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की मौत हो गई। हचिन्स 42 साल के थे। इस घटना में फिल्म के लेखक और निर्देशक 48 वर्षीय जोएल सुजा भी घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। लेकिन घटना की जांच जारी है। यह स्पष्ट नहीं है कि प्रोप गन को गोलियों से क्यों भरा गया था। फिलहाल, बाल्डविन, सूजा और 'रस्ट' के निर्माताओं ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Related News