शनाया कपूर इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ने इंटरनेट पर कुछ नई तस्वीरें डालीं और अपने ग्लैमरस अंदाज का जलवा बिखेरा।

आमतौर पर फ्लोई गाउन से लेकर सीक्वेंस ड्रेसेस में शानदार आउटफिट्स में नजर आने वाली शनाया कपूर ने इस बार फेदर ड्रेस पहनी है।

धर्मा गर्ल ने दुबई के एक लोकप्रिय रेस्टोरेंट की छत पर पोज दिए और बिल्कुल ग्लैमरस लग रही थीं। वायरल तस्वीरों में शनाया कपूर ने ब्लैक कलर की सीक्विन ड्रेस पहनी थी।

शनाया कपूर ने अपने जीरो फिगर को एक ब्लैक कलर सीक्विन ड्रेस में दिखाया जो फेदर हेमलाइन और एक साइड ट्रेन के साथ थी।

अपने ऑफ-बीट स्टाइल पर खरे उतरते हुए, शनाया कपूर ने स्ट्रैपी हील्स की एक जोड़ी पहनी थी, और अपने बालों को उन्होंने खुले रखा।

शनाया कपूर ने अपने मेकअप को चमकदार रखा और हाइलाइटर लगाया। संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने मंगलवार शाम को अपने फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं।

शनाया कपूर जल्द ही करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ बेधड़क नाम की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। वह फिलहाल फिल्म की तैयारी में हैं और जल्द ही शूटिंग शुरू होगी।

अनन्या पांडे बैक-टू-बैक फिल्में कर रही हैं और नेटफ्लिक्स की द आर्चीज में काम कर रही सुहाना खान के साथ शनाया कपूर की अन्य दो बेस्टीज़ पहले ही फिल्म उद्योग में कदम रख चुकी हैं।

Related News