इंटरनेट डेस्क। डिजाइनर शांतनु और निखिल की कलेक्शन खूबसूरती और स्टार ब्यूटी को बढ़ाने में कामयाब रहा है। इनका स्टाईल जब भी कोई सेलिब्रिटी पहनती है तो हर किसी की नजर इनके लुक पर जरुर पड़ती है।

इनका वेस्टर्न आउटफिट के साथ साथ इंडियन स्टाईल भी हमेशा शानदार होता है। देसी लुक के साथ साथ वेस्टर्न आउटफिट सिल्हूटों में मिक्स करके काकी अट्रेक्टिव लगता है। यह सिर्फ इंडस्ट्री की महिलाओं के लिए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर के लिए भी काफी अच्छा है। इनके डिजाइनर कलेक्शन हमेंशा सभी को इनके स्टाईल से सरप्राईज करने में कामयाब रहते है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा: शिल्पा ने डिफरेंट स्टाईल में वाईट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी जो कि उन्होनें अलग स्टाईल में वियर की हुई थी, इसके साथ ही उनका लुक हमेंशा की तरह सेक्सी नजर आ रहा था।

शाहिद कपूर: शाहिद ने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था, इसके साथ वाईट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर के शूज उनके लुक को और भी ज्यादा हैंडसम दिखा रहे थें।

राधिका आपटे: राधिका आप्टे ने मस्टड़ और ब्राउन कलर का ड्रेसअप कैरी किया जो कि डिफरेंट स्टाईल में डिजाइन किया हुआ था। राधिका की ये ड्रेस स्टाइलिस्ट के साथ साथ डिफरेंट भी है।

Related News