Third party image reference

प्रियंका चोपडा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। प्रियंका बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के साथ ही अपने फैशन के लिए भी जानी जाती है। वहीं विदेश में वह अपने खूबसूरती के जलवे पहले ही बिखेर चुकी है।

Third party image reference

प्रियंका को जब भी स्पॉट किया जाता है वह हमेशा एक अलग अंदाज में नजर आती है। वहीं इन दिनों प्रियंका अपने मेंगतर के साथ ​यूएस में क्वालिटी टाइम बिता रही है। अगर बात करें प्रियंका की ड्रेसिंग सेंस की तो वह दिन से दिन और ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगी है। पिछलें कुछ दिनों से प्रियंका अपने अपने स्ट्रीट ड्रैसअप को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। अगर आप भी फैशन में अपना स्टाइल बदलना चाहती है तो प्रियंका को फॉलो कर सकती है।

Third party image reference

इस ब्लैक ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उनकी ये तस्वीर पिछले कुछ दिनों की है। उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस द्धारा काफी पसंद किया गया। अगर आप भी लोगों से कुछ अलग दिखना चाहती है तो प्रियंका का ये स्टाइल कॉपी कर सकती है।

Third party image reference

प्रियंका के इस लुक से आप भी इंस्पायर्ड हो सकती है । इसमें वह बेहद सिंपल लगने के साथ ही स्टाइ​लिश भी नजर आ रही है। देखा जाए तो प्रियंका को अब फैशनीस्ता माना जाने लगा है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरे अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

Related News