भारतीय स्टेट बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। प्रकाशित नोटिफिकेशन के अनुसार पीओ के कुल 1673 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। भारतीय स्टेट बैंक द्वारा जारी इस रिक्ति के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाती है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले वेबसाइट पर जाएं और वैकेंसी की पूरी जानकारी चेक करें।

SBI की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 22 सितंबर 2022 से शुरू हो जाएगी. इसके लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 12 अक्टूबर 2022 तक का समय दिया गया है. इस विशेष रिक्ति के लिए आवेदन प्रक्रिया यहां दी गई है।


एसबीआई पीओ रिक्ति: आवेदन प्रक्रिया

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट- sbi.co.in पर जाना होगा। वेबसाइट के होम पेज पर Whats New लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद भारतीय स्टेट बैंक एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर्स ऑनलाइन फ्रॉम 2022 फॉर 1673 पोस्ट के लिंक पर जाएं। अब क्लिक हियर टू अप्लाई के विकल्प पर जाएं।


अगले पेज पर मांगी गई जानकारी भरकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूरा करें। आप पंजीकरण संख्या के माध्यम से आवेदन पत्र भर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसका प्रिंट आउट निकाल लें।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

एसबीआई पीओ भर्ती 2022 अधिसूचना - 21 सितंबर
एसबीआई पीओ भर्ती 2022 आवेदन प्रारंभ - 22 सितंबर
एसबीआई पीओ भर्ती 2022 आवेदन की अंतिम तिथि - 12 अक्टूबर
एसबीआई पीओ भर्ती 2022 प्रारंभिक परीक्षा - 17 से 20 दिसंबर 2022

Related News