टी.वी. जगत के चर्चित रियल्टी शो बिग बॉस सीज़न11 से सपना चौधरी ने अपनी एक नई पहचान बना ली है। इन दिनों सपना अपने पर्सनेल्टी को लेकर अपने फैन्स के बिच काफी सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दे कि सपना रियल्टी शो बिग बॉस से पहले भी टी.वी की दुनिया में काम कर चुकी थी। लेकिन लोगों के बिच पहचान बनाने में वे बिग बॉस के शो से ही रही है। सपना एक हरियाणवी सिंगर और डांसर भी रह चुकी है। वहीं आज कल सपना अपने गानों के साथ अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है।


आपको बता दे कि सपना का जन्म हरियाणा के रोहतक में 1990 में एक मध्यम वर्ग के परिवार में हुआ।
साल 2008 में ही सपना के पिता इस दुनिया से चल बसे थे। अपने पिता की मृत्यु के बाद अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाते हुए सपना ने हरियाणा में स्टेज डांस परफॉर्मर से अपने करियर की शुरुआत की। सपना पहले केवल ट्रेडिशनल लुक में ही दिखाई देती थी। वहीं इन दिनों
सपना वेर्स्टन लुक में भी नजर आती है। सपना को आज कल ट्रेडिशनल के साथ साथ स्कर्ट, जींस और गाउन में भी स्पॉट किया जाता है । लोग उनके डांस के साथ साथ फैशन सेंस के भी दिवाने बनने लगे है।

कुछ दिनों पहले ही सपना ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है , जिसमें वह ट्रांसफॉर्मेशन ड्रेस में बेहद शानदार लग रही है।
इसमें सपना ने अपने लुक सिपंल रखते हुए बालों में सुंदर हेयरस्टाइल बनाया है और कानों में ईयररिंग्स पहने है। सपना का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है।

Related News