अगर बॉलीवुड में कोई एक कपल है जो निश्चित रूप से हर बार रिलेशनशिप गोल सेट करता है, तो वह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ होता है। दोनों एक बंधन को साझा करते हैं जो प्यार और शादी में हमारे विश्वास को बहाल करता है।

इस मनमोहक जोड़ी के बारे में बात करते हुए, हम शाहरुख खान के एक थ्रोबैक इंटरव्यू पर लड़खड़ा गए, जिसमें रोमांस के बादशाह को उनकी शादी के रिसेप्शन से एक मजेदार घटना याद करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता फरीदा जलाल के साथ बातचीत के दौरान, शाहरुख ने एक हास्यप्रद घटना का खुलासा किया था जब उन्होंने गौरी से अपना नाम बदलकर 'आयशा' रखने और 'बुरका' पहनने को कहा था।

इस घटना को याद करते हुए, शाहरुख खान ने कहा, "मुझे याद है, जब उनका पूरा परिवार, पुराने जमाने के लोग, मैं उन सभी का सम्मान करता हूं और उनकी मान्यताओं का सम्मान करता हूं, लेकिन उस समय, पुराने जमाने के रिसेप्शन में, वे सभी वहां बैठे थे जब मैं 1:15 पर आया, "हम्मम .. वह एक मुस्लिम लड़का है। हम्म .. क्या वह लड़की का नाम बदल देगा? क्या वह (गौरी) मुस्लिम बनेगी? ” उन्होंने आगे कहा, “वे सभी पंजाबी में बात कर रहे थे। इसलिए, मैंने उस समय देखा और कहा, "ठीक है गौरी, अपने 'बुर्का' पर रखो और अब नमाज़ पढ़ो।" पूरा परिवार हमें घूरता रहा कि अगर मैंने पहले से ही उसका धर्म बदल दिया होता। इसलिए मैंने उनसे कहा, "अब से वह हर समय बुर्का पहनेगी, उसने कभी घर नहीं छोड़ा और उसका नाम बदलकर आयशा हो जाएगा और वह इस तरह रहेगी।"

Related News