दुनिया का कोई भी रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका हुआ होता हैं, ऐसे में आप नए रिश्ते में तो यह मैनेज कर लेते है, लेकिन समय के साथ रिश्ते में प्यार कम हो जाता हैं, जो आपके रिश्ते पर बुरा प्रभाव डालता है, ऐसे में अगर आप इस परेशानी से जूझ रहे है और अपने रिश्ते में प्यार वापस पाना चाहते हैं, इन टिप्स को करें फॉलो-

Google

रंगों से निखारें: अपने बेडरूम के लिए रंगों का सावधानीपूर्वक चयन करके प्यार और कामुकता का सामंजस्यपूर्ण प्रवाह बनाएं। एक साहसिक दृष्टिकोण के लिए, जुनून और इच्छा को प्रज्वलित करने के लिए जाने जाने वाले लाल या लाल रंग को शामिल करें।

Google

अरोमाथेरेपी: रोमांटिक ऊर्जा को बढ़ाने के लिए सुगंध की शक्ति का उपयोग करें। चमेली, गुलाब या इलंग-इलंग जैसी रोमांटिक खुशबू वाली मोमबत्तियाँ जलाएँ या अगरबत्ती जलाएँ।

इलेक्ट्रॉनिक्स को कम से कम करें: अपने बेडरूम से टेलीविज़न जैसी विकर्षणों को हटा दें। ऐसा स्थान बनाएँ जो बिना किसी तकनीकी रुकावट के जुड़ाव और निकटता को प्रोत्साहित करे।

google

अपने स्थान को निजीकृत करें: परिवार और दोस्तों की तस्वीरों को बेडरूम से दूर रखें, क्योंकि वे अनजाने में आपके रोमांटिक रिश्ते से ऊर्जा को दूर कर सकते हैं।

Related News