किसी के लिए भी रिलेशनशिप में रहना एक बहुत खुशनुमा एहसास होता है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि वह अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड करें और अपनी जिंदगी के अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन पलों से भर दे। लेकिन कभी-कभी यह देखने को मिलता है की पाटनर आपको अचानक से इग्नोर करने लगता है या लगती है। जो आपके लिए परेशानी की बात हो सकती है और ऐसे में परेशान होना लाजमी भी है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं उन कारणों के बारे में जिनकी वजह से आपका पार्लर आपको अचानक से इग्नोर करने लगता है। आइए जानते है विस्तार से -


* हो सकती है नाराजगी :

हर कपल्स के बीच में छोटे-मोटे लड़ाई झगड़े और मनमुटाव होना एक आम बात है। लेकिन कई बार सामने वाले पार्टनर की कोई बात या उसके बात करने का तरीके की वजह से सामने वाला व्यक्ति हॉट हो जाता है ऐसी स्थिति में भी वह अपने पार्टनर को जाने अनजाने में इग्नोर करने लगता है। क्योंकि यह नाराजगी खाने का एक तरीका है इसलिए दोनों पार्टनर को कोई भी बात हो दूसरे के साथ बैठकर बातचीत करके सॉल्व कर लेना चाहिए।


* पार्टनर को मी टाइम की चाहत :

जब भी कोई प्यार मोहब्बत में होता है तो वह ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ बताना चाहता है। लेकिन हर वक्त चिपके रहना भी अच्छा नहीं होता क्योंकि आपकी इस आदत की वजह से आपका पार्टनर इरिटेट हो जाता है। ऐसे में आप उस इंसान को खुद के बारे में सोचने के लिए भी समय दे जिसे आमतौर पर मी टाइम कहा जाता है।


* पार्टनर से अटेंशन मिलना :

कपल्स के रिश्ते में उसका पार्टनर उस पर पूरा ध्यान दें लेकिन कई बार देखा जाता है कि ऐसा नहीं होता है तो दूसरा पार्टनर परेशान होने लगता है। लव पार्टनर का अटेंशन पाने के लिए पाटनर अपने सामने वाले पार्टनर को ज्यादा ही इग्नोर करना शुरू कर देता है।


* अफेयर भी होता है कारण :

अगर आपका फादर आपको बहुत ज्यादा इग्नोर कर रहा है या कर रहे हैं तो कहीं हद तक हो सकता है कि उस शख्स का किसी और के साथ अफेयर चल रहा हूं क्योंकि जब भी किसी रिलेशनशिप में किसी तीसरे इंसान की एंट्री हो जाती है तो पहले पार्टनर में लोगों की दिलचस्पी कम होने लगती है।

Related News