जब भी कोई महिला किसी को अपना दिल दे बैठती है। तो सारी जिंदगी वह उसी के साथ बिताने का इरादा भी कर लेती है ऐसे में मेल पार्टनर की यह जिम्मेदारी होती है कि वह अपनी प्रेमिका की हर इमोशनल आवश्यकता को ध्यान में रखें। सभी फीमेल पार्टनर को अपने मेल पार्टनर से भावनात्मक लगाव की उम्मीद बहुत ज्यादा रहती है लेकिन अक्सर सभी पुरुष कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे उनके रिश्ते में दरार आने लगती है। मेरे पार्टनर के द्वारा की गई कुछ हरकतें महिलाओं को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। क्योंकि इन गलतियों को यदि आप बार-बार करते हैं तो आपकी फीमेल पार्टनर आपसे अपना रिश्ता तोड़ दे सकती है आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इन हरकतों या इन गलतियों के बारे में विस्तार से -

* मेल पार्टनर की झूठ बोलने की आदत :

रिश्ता चाहे कोई भी हो सभी रिश्ते विश्वास की एक नाजुक नीव पर टिके हुए होते हैं। यदि इसमें जरा सा भी छल कपट और धोखा नजर आने लगे तो आपको समझ जाना चाहिए और आप अपने कदम धीरे धीरे ब्रेकअप की तरफ बढ़ाने लगे हैं लड़कियों को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती कि उनका मेल पार्टनर उनसे कभी भी झूठ बोले या फिर कोई सच छुपा कर बैठा रहे इसलिए यदि आप से कभी कोई गलती हो भी जाए तो आपको अपनी गलती की माफी मांग लेनी चाहिए ताकि आपकी फीमेल पार्टनर के मन में आप को लेकर किसी भी तरह का कोई शक पैदा ना हो।

* हमेशा सिर्फ अपने बारे में सोचना :

अपने बारे में सोचना गलत नहीं है लेकिन जब आप किसी व्यक्ति के साथ लव रिलेशनशिप में होते हैं तो आपको अपने साथ-साथ उसके बारे में भी और उसकी जरूरतों के बारे में भी सोचना चाहिए कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे आपके पार्टनर को यह लगे कि आपको उनका जरा सा भी ध्यान नहीं रहता है क्योंकि ऐसा करने से आपका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाएगा।

* अपनी फीमेल पार्टनर को अटेंशन ना देना :

अगर किसी रिलेशनशिप में रहने के बावजूद भी लड़के अपनी फीमेल पार्टनर को अटेंशन नहीं देते हैं या उनसे बात करने के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं। लडको की इस आदत की वजह से लड़कियों के मन में गुस्सा और गलतफहमी पनपने लगती है इसलिए आप हमेशा अपने फीमेल पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए समय निकालें आप उन्हें अपने साथ घुमाने के लिए कहीं बाहर या लॉन्ग ड्राइव पर ले कर जाए क्योंकि ऐसा करने से आपका रिश्ता मजबूत होता है।

Related News