इंटरनेट डेस्क. जब आप किसी के साथ लव रिलेशनशिप में होते हैं तो कई बार हम खास पल बिताने के लिए कई पार्टियों में एक साथ जाते हैं जिससे हमारी लाइफ में थोड़ा सा बदलाव मिलता है और हमें अच्छा खासा समय इंजॉय करने के लिए मिल पाता है। लेकिन कहीं बार जाने अनजाने में कई लोग ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे उनका और उनके पाटनर का अच्छा कहां का मूड खराब हो सकता है। जिसकी वजह से आपके रिश्ते में दरार आ सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि पार्टनर के साथ किसी भी पार्टी में जाते समय कौन-कौन सी बातों को लेकर ध्यान रखना चाहिए।

1. दोस्तों से इंट्रोड्यूस ना कराना :

यदि आप अपने पार्टनर के साथ किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाते हो और यदि आपके फ्रेंड आपके लव रिलेशन के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बहुत जरूरी है कि अपने पार्टनर को अपने दोस्तों से इंट्रोड्यूस करवाएं। वरना आपके पार्टनर के मन में यह फीलिंग आ सकती है कि आप उनके रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं है और आप से छुपा कर रखना चाहते हैं। यदि आप अपने रिश्ते को लेकर अपने दोस्तों के सामने पॉजिटिव कमैंट्स देते हैं तो इससे आपके रिश्ते में प्यार और ज्यादा गहरा होने लगता है।

2. पार्टी में जाकर दोस्तों में ना हो जाए बिजी :

दीदी आप भी अपने पार्टनर के साथ किसी बड़ी पार्टी में जाते हैं तो वहां पर आपको आपकी कोई दोस्त और जान पहचान वाले मिलना लाजमी है जिससे आपकी पुरानी यादें ताजा होने लगती है लेकिन आपको इन पार्टियों में इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए कि वहां पर जाकर आप अपने फ्रेंड से बात करने में इतने बिजी ना हो जाए कि आप इस बात को भूल जाएगी आपके साथ आपका पार्टनर भी इस पार्टी में आया है और इस पार्टी में वह इंसान आपके बिना अकेला महसूस कर सकता है इसलिए इस बात का खास ध्यान रखें।

3. किसी पार्टी में झगड़ा करने की ना करें गलती :

यदि आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्टी में जाते हैं तो हो सकता है कि पार्टी के दौरान अपने पार्टनर की कोई बात आपको बहुत बुरी लग जाए तो ऐसे में अपने पार्टनर पर भड़कने की वजह आप समझदारी से काम ले। क्योंकि यदि आप अपने दोस्तों और जान पहचान वालों के सामने अपने परिवार से झगड़ा करेंगे तो आपके रिश्ते की बदनामी होना तय है आप अपने पार्टनर को साइड में ले जाकर प्यार से बात करके उसे समझा सकता है या फिर घर पर लौट कर बात करके परेशानी को दूर करें। इसलिए पार्टी में हमेशा एंजॉय करें और इस दौरान कभी भी अपने पार्टनर से झगड़ा ना करें।

Related News