रामपुर : सपा सांसद आजम खान की भैंसों को ट्रेस करने वाली रामपुर पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, रामपुर पुलिस ने कांग्रेस नेता की घोड़ी की तलाश की है और यही वजह है कि पुलिस फिलहाल चर्चाओं का हिस्सा है. उधर, कांग्रेस नेता ने चोरी हुई घोड़ी मिलने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस के प्रति आभार जताया। आप सभी को बता दें कि शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के चौक मोहम्मद सईद खान निवासी कांग्रेस के किसान नेता हाजी नाजीश खान की घोड़ी चोरी हो गई.

उधर, उन्होंने कहा कि उनके पास रानी नाम की एक घोड़ी थी, जो आर्टिलरी गेट हजरतपुर चौराहे के पास एक चक्की के पीछे बंधी थी. उन्होंने कहा कि घोड़ी ने 5 नवंबर को रानी को खुला रखा था और इसकी कीमत करीब 82,000 रुपये है. इसके बाद कांग्रेस नेता ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की। हालांकि, जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने मामले में एडीजी बरेली से शिकायत भी की। मामले की सूचना मिलते ही एडीजी बरेली ने मामले का संज्ञान लेते हुए डीआईजी मुरादाबाद व रामपुर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.



कोतवाली पुलिस ने तब ऑनलाइन गुमशुदगी दर्ज की थी और पुलिस ने आखिरकार घोड़ी को बरामद कर लिया है। अब कांग्रेस नेता का कहना है कि काशीपुर गांव के पास घोड़ी बंधी हुई मिली है और कोसी मंदिर चौकी की पुलिस ने एसओजी की मदद से घोड़ी को बरामद कर लिया है.

Related News