बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। आज इस लेख में, हम आपको एक मॉडल के बारे में जानकारी देंगे जो एक आदिवासी परिवार से है। यह मॉडल इतनी प्रतिभाशाली और सुंदर है कि उसे मिसेज इंडिया का खिताब भी दिया गया है। उन्हें भारत की सबसे खूबसूरत आदिवासी महिला के रूप में भी जाना जाता है।

राजस्थान की प्रीति मीणा जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं। प्रीति बेहद खूबसूरत हैं और वह 2018 में मिसेज राजस्थान की विजेता भी रही हैं।

एक छोटे से आदिवासी किसान परिवार में जन्मी प्रीति मीणा के पति बीएस मीणा एक इंस्पेक्टर हैं। प्रीति ने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपने जुड़वा बच्चों सहित सभी उपलब्धियां हासिल की हैं।

प्रीति कहती हैं कि चाहे आप पर कोई भी जिम्मेदारी क्यों न हो, आप अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह से और किस समय मैनेज करते हैं। बता दें कि मॉडलिंग के अलावा प्रीति ने हमेशा पढ़ाई में टॉप किया है। वह 12 वीं से पोस्ट-ग्रेजुएशन तक की टॉपर रही हैं।

अब प्रीति महिलाओं को ग्राइंडिंग टिप्स देने के साथ ही उन्हें आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित करती हैं। वह अपने पति और बच्चों के साथ बहुत खुशहाल जीवन जी रही हैं।

Related News