मशहूर बिजनेसमैन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्राच ने गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक पर प्रदर्शित करने का आरोप लगाया गया है। जिसके चलते उन्हें क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं पूछताछ के बाद राज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राज कुंद्रा हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं। राज कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। ऐसे में उनके जीवन से जुड़े विवाद भी कुछ नहीं हैं। राज कुंद्रा का इन विवादं से पुराना नाता रहा है। चाहे हम बात करें आईपीएल में सट्टेबाजी की या फिर बिटकॉइन विवाद, या फिर राज की शादी को लेकर ही विवाद क्यों ना हो।

साल 2009 में राज कुंद्रा उस वक्त विवादों में घिर गए थे जब उनके ऊपर IPL में सट्टेबाजी का आरोप लगा था। जून 2013 में राज कुंद्रा को ऊपर IPL में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था जिसके बाद वो दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे। इस मामले में राजस्थान रॉयल्स के कुछ खिलाड़ियों को भी गिरफ्तार किया गया था। बाद में राज ने इस बात को कुबूल भी किया था कि उन्होंने टीम को लेकर सट्टा खेला था और इसमें काफी पैसा भी लगा था।

Related News