शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबत थमने का नाम ही नहीं ले रही। अश्लील फिल्म बनाने के और उसे अपने एप पर रिलीज करने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा को लेकर हर किसी की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

लेकिन पहले से ही विवादों में फंसे राज कुंद्रा को लेकर अब एक मशहूर यूट्यूबर ने ये दावा किया कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी एप ‘हॉटशॉट्स’ के वीडियो में काम करने के लिए कहा था।

मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें अपने एप की वीडियो में काम करने के लिए कहा था। पुनीत कौर ने इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरे साझा की और उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां उन्होने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था। मैं तो मर ही गई। उन्होंने इस कैप्शन के साथ कई न्यूज कटिंग्स भी साझा की।

पुनीत कौर यही पर नहीं रुकी, उन्होंने एक और पोस्ट करते हुए ये भी कहा भगवान करे कि अब राज कुंद्रा जेल में ही सड़े। उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कैप्शन के साथ हैरानी जताते हुए लिखा, ‘ये आदमी सच में लोगों को फंसा रहा है। जब मेरे पास पहली बार राज कुंद्रा का डीएम आया था तो मुझे पहले लगा था कि ये एक स्पैम है’। पुनीत कौर ने लिखा, ‘भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े’। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर राज कुंद्रा से जुड़े कई स्क्रीन शॉट भी साझा किए।

Related News