Third party image reference

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने काफी कम उम्र में बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है। प्रिंयका फिल्मों के साथ ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई कर सबको चौंका दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन प्रिंयका ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर अपने निक के साथ रिश्तें को नहीं स्वीकार किया। प्रिंयका को काफी समय से निक के साथ देखा जा रहा था और तभी से मीडिया में दोनों की अफेयर की खबरें आने लगी।

Third party image reference

​प्रियंका ने अपनी सगाई के मौके पर काफी सिंपल लुक में दिखी। उनका ये स्टाइल उनके फैंस द्धारा काफी पसंद किया गया। उन्होंने अपने सगाई के मौंके पर येलो कलर के इंडियन सूट में नजर आई। अपने इस लुक में वह सिंपल के साथ ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं निक ने सफ़ेद कुर्ते-पाजामा पहना जिसमें वह काफी हेंडसम लग रह थे। दोनों ने अपनी सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी सगाई की जानकारी दी। वहीं प्रियंका का बात करे तो वह अलग अलग मौंके पर हमेशा अलग लुक में नजर आई।

Third party image reference

देखा जाए तो प्रिंयका पर वेस्टर्न के साथ ही ट्रडिशनल लुक भी काफी अच्छा लगता है। उनको काफी टाइम बाद मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई के समारोह में ट्रडिशनल लुक साडी में देखा गया था जिसको उनके फैंस द्धारा काफी पसंद किया गया था। प्रियंका ने पार्टी में रेड कलर की साडी पहनी थी जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। आप भी उनके इस लुक को अपने पार्टी और किसी फंक्शन में अपना सकते है।

Related News