Third party image reference

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड अभिनेता निक जोनस के साथ सुर्खियों में बनी हुई है। बिते दिनों में दोनों की सगाई समारोह हुआ है जिसमें दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए है। सगाई समारोह के बाद दोनों के रिलेशन की खबरों को लेकर जो अफवाहें आ रही थी उन पर फुलीस्टॉप लग गया है।

बॉलीवुड़ की देसी गर्ल प्रियंका के खूबसूरत स्टाइल का हर कोई दीवाना है इस खूबसूरत स्टाइल का जलवा ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी नजर आ रहा है। प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन स्टाइल से दूसरों को फैशन गोल देते हुए नजर आती है। पार्टी हो या एयरपोर्ट हर जगह पर वो डिफरेंट और यूनिक स्टाइल में नजर आती है। अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहती है तो प्रियंका चोपड़ा के नीचे दिए गए फैशन स्टाइल कॉपी कर सकती है।

Third party image reference

प्रियंका दुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जहां उनका अलग ही फैशनेबल अंदाज देखने को मिला। अगर आप एयरपोर्ट पर अलग दिखना चाहती है तो उनका ये स्टाइल कॉपी करे।

Third party image reference

प्रियंका का ये स्टाइल भी आप कॉपी कर सकती है। चाहे पार्टी हो या डेट पर जाना हो ये आपको स्टाइलिश लुक देने में आपकी मदद करेंगा।

Third party image reference

प्रियंका का ये स्टाइल काफी अलग और अच्छा है। आप इस तरह की डे्रस में काफी फैशनेबल नजर आएंगी और हर किसी की नजरें आप पर टीकी रहेगी।

Third party image reference

Related News