ये तो सब जानते है कि आज कल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों का बाजार काफी गर्माया हुआ है. जी हां बता दे कि आज कल बॉलीवुड में इन दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है. अब जाहिर सी बात है कि मलाइका अरोड़ा सलमान खान की भाभी रह चुकी है. तो वही अर्जुन कपूर भी सलमान खान के बेहद अच्छे दोस्त है. ऐसे में इन दोनों के रिश्ते को लेकर बातें होना तो लाजिमी है. बरहलाल जब से इन दोनों के रिश्ते की बात बाहर आई है, तब से ये दोनों ही कई जगहों पर एक साथ दिखने लगे है. यहाँ तक कि एक साथ पार्टी भी करते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में इन दोनों को कारण जौहर की डिनर पार्टी पर भी एक साथ देखा गया था. शायद यही वजह है कि अब इन दोनों की शादी की खबरे तेजी से वायरल हो रही है.

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा आपको जान कर हैरानी होगी कि इस जोड़ी ने एक साथ मिल कर एक फ्लैट तक खरीद लिया है. ऐसे में आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि इनका रिश्ता अब कितना आगे बढ़ चुका है. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि इन दोनों ने मुंबई में लोखंडवाला काम्प्लेक्स के पास ही एक फ्लैट खरीदा है. हालांकि इस फ्लैट में दोनों एक साथ रहेंगे या नहीं, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. वैसे आपको बता दे कि इससे पहले कटरीना कैफ और रणबीर कपूर भी एक साथ एक ही फ्लैट में रह चुके है. हालांकि रणबीर कपूर ने जल्दी ही कटरीना कैफ से अपना रिश्ता तोड़ दिया था. जिसके बाद वो अपने माता पिता के घर आ गए थे.

ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा, कि अब मलाइका और अर्जुन कपूर शादी से पहले इस फ्लैट में रहते है या नहीं. अब यूँ तो दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है. मगर फिर भी अब तक इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी खुल कर जाहिर नहीं किया है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इन्होने अब तक मीडिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. वैसे हम आपको बता दे कि हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी के साथ कॉफ़ी विद करण में आए थे. जहाँ उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी खुल कर बात की. बरहलाल जब अर्जुन कपूर से यह पूछा गया कि क्या वो अब भी सिंगल है, तो ऐसे में अर्जुन कपूर ने कहा कि नहीं वो अब सिंगल नहीं है.

इसका मतलब ये है कि अर्जुन अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है. गौरतलब है कि फ़िलहाल अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म पानीपत की शूटिंग में काफी व्यस्त है. दरअसल इस फिल्म में उनका लुक काफी अलग है. यही वजह है कि उनके लुक को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है और इसी वजह से अर्जुन मीडिया के सामने भी चेहरा छिपा कर ही आते है. बता दे कि इस बात का खुलासा अर्जुन कपूर के पिता बोनी ने खुद किया. जी हां उन्होंने बताया कि वह अपनी नयी फिल्म के लुक को लोगो के सामने जाहिर नहीं करना चाहते. इसी वजह से वह उनके साथ इवेंट में नहीं आएं. इसके साथ ही बोनी कपूर ने कहा कि अर्जुन अपने नए लुक को तभी लोगो के सामने जाहिर करेंगे, जब उनकी फिल्म के निर्माता ऐसा चाहेंगे.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते में अब कोई बड़ी रुकावट न आएं.

Related News