15 सितंबर को फ्लिपकार्ट पर पोको एम 2 स्मार्टफोन की सेल आयोजित की गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने दावा किया है कि इस सेल के दौरान कंपनी पोको एम 2 के 1,30,000 हैंडसेट बेच डाले हैं।


पोको एम2 6.53 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर, ग्राफिक्स लिए ARM माली-G52 जीपीयू दिया गया है। कंपनी का कहना है कि गेमिंग एक्सपीरियंस के लिहाज से फोन बेहद शानदार रहेगा। अच्छी पर्फॉमेंस के लिए फोन में 6 जीबी रैम दी गई है। स्टोरेज की बात करें तो फोन में 64 जीबी और 128 जीबी के दो स्टोरेज वैरिएंट हैं। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। वहीं अगर बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी दावा करती है कि फोन की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर फोन का इस्तेमाल दो दिन तक किया जा सकता है। फोन 18वॉट के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करता है।


फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है जो AI डिटेक्शन के साथ आता है। बाकी फीचर्स की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ 5.0, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और अल्ट्रा-लीनियर स्पीकर, सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

Related News