उत्तराखंड के वादियों की बर्फबारी के बाद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें आप सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी। आप बर्फ की सफेद चादर से ढके नजारों को देख सकते हैं और इन नजारों को देखकर आप भी यहां आना चाहेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मंगलवार की दोपहर राज्य में मौसम ने करवट ली और चारधाम समेत ऊंची चोटियों पर कुदरत का कहर टूट पड़ा. बर्फबारी के बाद पर्यटकों ने इन हिल स्टेशनों का दौरा किया और आनंद लिया।

मसूरी के नगटिब्बा में भारी हिमपात हुआ। धनोल्टी में ऊंचाई वाले इलाकों में हल्की बर्फबारी हुई, हालांकि औली, चपेता और चकराता में अच्छी बर्फबारी हुई.

तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि पर्यटकों ने यहां बर्फबारी का लुत्फ उठाया। जिसके अलावा चकराता और आसपास के ऊंचाई वाले इलाकों में बुधवार को मौसम की पहली बर्फबारी हुई.

बर्फबारी की सूचना मिलते ही पर्यटकों का हुजूम उमड़ पड़ा और बर्फबारी को लेकर पर्यटकों व स्थानीय लोगों में उत्साह है. इस ठंड के मौसम की पहली बर्फबारी ने लोखंडी और आसपास के इलाकों की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं.

जगह-जगह से मनमोहक तस्वीरें इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं जो आप यहां देख सकते हैं. इस समय इन जगहों पर जाना स्वर्ग जाने से कम नहीं है। इन सभी जगहों पर जा सकते हैं और खूबसूरत वादियों का मजा ले सकते हैं। आप यहां वास्तव में इसका आनंद लेंगे।

Related News