बॉलीवुड जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं पूजा हेगडे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस और खूबसूरती के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती है। पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए नए फैशन ट्रेंड को लेकर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

पूजा वेस्टर्न ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लगती है। सिंपल आउटफिट्स कैरी करने के बावजूद भी पूजा हेगड़े की ड्रेसेस बहुत ही शानदार लगती है यदि आप भी उनकी तरह स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो आप उनकी इन वेस्टर्न ड्रेसेस आउटफिट से टिप्स ले सकती हैं और एक खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से -


* यदि आप किसी पार्टी वियर के लिए आउटफिट्स कैरी करना चाहते हैं तो आप पूजा हेगड़े के इस गोल्डन सिमरी गाउन को कैरी कर सकती हैं यह एक बेहतरीन विकल्प है।

आपकी यह ड्रेस लाइट पड़ने पर आप की चमक को और ज्यादा बढ़ा देगी आप चाहे तो इस ड्रेस को कैरी करते हुए बालों को बांधने के साथ साथ के साथ मैचिंग के इयररिंग्स कैरी कर सकती है।


* यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने यह मूवी देखने का प्लान कर रही है और सिंपल आउटफिट्स कैरी करना चाहती हैं तो आप पूजा हेगड़े की तरह व्हाइट फुल स्लीव टॉप के साथ प्लाजो जींस कैरी कर सकते हैं यह ड्रेस आपके फैशन सेंस में और भी चार चांद लगा देगी।


* यदि आप भी आउटिंग का प्लान कर रही है और ड्रेस कैरी करना चाहते हैं तो आप पूजा हेगडे की इस तस्वीर में पूजा हेगड़े ने जो ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर ग्रीन ड्रेस तेरी किया है उसे ट्राई कर सकते हैं उनकी यह ड्रेस लॉन्ग है।

उनकी ड्रेस पर व्हाइट फ्लोरल प्रिंटिंग हो रखी है। उनकी यह ड्रेस आउटिंग के लिए एकदम परफेक्ट है।


* आप सिंपल आउटफिट्स में स्टाइलिश लुक पाने के लिए पूजा हेगड़े की तरह वाइट कलर के टॉप के साथ मैचिंग का शॉर्ट्स कैरी कर सकती है और इनके साथ आप मैचिंग के स्निकर भी कैरी कर सकती है।

Related News