एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं जो अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेती है। इस एक्टर्स की एक्टिंग लोगों के दिलों में बसी हुई है। यह एक्ट्रेस किसी भी फिल्म के लिए जोखिम लेने से पीछे नहीं होती है।


यह एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी लोगों में चर्चाओं में रहती है और अपने फैशन स्टाइल से अपने फैंस का दिल जीत लेती है।


भूमि पेडनेकर अपने फैशन स्टाइल में आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती है। यदि आप भी अपने लहंगा कैरी करना चाहती है और खूबसूरत दिखना चाहती है तो इसके लिए आप भूमि पेडनेकर के इन लुक्स से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इन लुक्स के बारे में -


* एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने इस लुक में मल्टी कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी इयररिंग्स और बैंगल्स कैरी किए हुए हैं। और साथ ही उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए अपने बालों की चोटी बनाई है और न्यूड लिपस्टिक और ड्रामा आई मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। उनके इस लुक्स को आप भी रीक्रिएट कर सकती हैं।


* अपने इस लुक में भूमि पेडनेकर ने स्लीवलैस ब्लाउज के साथ वाइट कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है जो बहुत ही बेस्ट कॉन्बिनेशन लग रहा है भूमि पेडनेकर के इस लुक को कैरी करते समय आप भी भूमि की तरह अपने बालों को खुला रखकर खूबसूरत लुक पा सकती है।


* भूमि पेडनेकर अपने इस लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही है।इस लहंगे में किया गया वर्क बहुत ही सुंदर लग रहा है। भूमि के इस घेरदार फ्लोर लेंथ स्कर्ट के साथ बोमिन है हैवी एम्बैलिश्ड क्रॉप चोली कैरी की हैं।


भूमि पेडनेकर ने फैशन डिजाइनर हाउस पर्नियाज पॉप-अप शॉप के लिए अपनी अहम भूमिका निभाई है भूमि ने अपने इस खूबसूरत लहंगे के साथ स्लीवलैस येलो कलर का ब्लाउज कैरी किया है जो बहुत ही खूबसूरत लग रहा है।


* खूबसूरत लोग पानी के लिए भूमि ने अपने इस वाइट कलर की साड़ी को यूनिक तरह से बांधकर कैरी किया हुआ है जो काफी हद तक धोती स्टाइल की तरह लग रही है वही भूमि ने पल्लू को दुपट्टे की तरह लिया हुआ है। जिसका फ्रेंड कौशल पूरी तरह से साफ दिखाई दे रहा है। खूबसूरत लुक पाने के लिए आप भी भूमि के इन लुक्स को कैरी कर सकती है।

Related News