एक्ट्रेस तब्बू के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं तब्बू 80 और 90 के दशक की शानदार एक्ट्रेस में से एक रही है। तब्बू भले ही 52 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती और फैशन के मामले में कई अच्छी-अच्छी हसीनाओं को पीछे छोड़ देती है।

तब्बू अपने ट्रेडिशनल लुक से लेकर बोल्ड लुक वाली ड्रेसेस कैरी करती रहती है। यदि आप भी अपनी बढ़ती उम्र में स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आप तब्बू के फैशन सेंस को फॉलो कर सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं तब्बू के फैशन सेंस के बारे में -


* तब्बू अपने इस ब्लैक कलर के गाउन में कातिलाना अंदाज में दिख रही है। तब्बू के इस लुक में उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। अपने इस लुक में तब्बू ने ब्लैक स्लीवलैस ड्रेस कैरी की है जिसमें वह किसी हसीना से कम नहीं लग रही है। इस लुक में उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं।



* यदि आप किसी पार्टी में जाना चाहती है और खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप तब्बू की इस ड्रेस को कैरी कर सकती है क्योंकि यह ड्रेस बहुत ही खूबसूरत लगने वाली है अपने इस लुक में तब बोले प्लाजो और टॉप कैरी किया हुआ है।


आप अपने प्लाजो और टॉप का कलर अपने मन के अनुसार चुन सकती है और इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप न्यूड मेकअप कैरी कर सकती हैं।


* यदि आप खूबसूरत दिखने के लिए ट्रेडिशनल लुक्का रुक करना चाह रही है तो आप तब्बू के इस लुक से टिप्स ले सकती है। अपने इस लुक में तब बोले ज्यादा ज्वेलरी कैरी नहीं की है। उनकी साड़ी का डिफरेंट कलर उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। आप उनके इस लुक से टिप्स लेकर खूबसूरत दिख सकती हैं।


* खूबसूरत दिखने के लिए आप तब्बू की तरह स्लीवलैस ब्लाउज के साथ शिमरी साड़ी कैरी कर सकती है यह भी आपके लिए एक परफेक्ट आउटफिट का ऑप्शन हो सकता है। आप भी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए इस तरह की डार्क कलर की साड़ी कैरी कर सकती है और खूबसूरत दिख सकती है।

Related News