आज के समय में हर कोई स्टाइलिश देखना चाहता है जिसमें महिलाएं पुरुषों से कई मुकाबले आगे है। जिसके लिए वह कई बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस से भी टिप्स लेती है। यदि आप भी डेट नाइट से लेकर आउटिंग के दौरान स्टाइलिश और खूबसूरत दिखान चाहती है तो आप सामंथा रूथ प्रभु के फैशन सेंस से टिप्स ले सकती है।


सामंथा रूथ प्रभु साउथ की फिल्मों से लोगों को अपने फैंस बनाने के बाद अब हिंदी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में लगी हुई है। सामंथा रूथ प्रभु अपने वेस्टर्न आउटफिट के साथ-साथ देसी लुक में भी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है। समांथा का सिंपल और ब्यूटीफुल अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है।


सामथा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए-नए लुक्स की तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके इस लुक से टिप्स लेकर आप भी डेट नाइट और आउटिंग के दौरान स्टाइलिश और खूबसूरत लुक पा सकती है। आइए जानते है उनके लुक के बारे में -


* साउथ जगत की दिग्गज एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अपने ट्रेडिशनल लुक में भी बहुत खूबसूरत लगती है। एक्ट्रेस अपनी क्रीम कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है एक्ट्रेस का लुक काफी ग्लो कर रहा है। अपने इस लुक में समांथा ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है।


* समांथा रूठ प्रभु ने अपने इस लुक में डार्क ग्रीन स्लीवलैस गाउन कैरी किया हुआ है इसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है उनके इस ग्रीन कलर के गाउन में फ्लोरल एंब्रॉयडरी की गई है। अपने इस गाउन के साथ उन्होंने लंबी हिल्स तेरी की हुई है जो उनके लुक को कंप्लीट करने का काम कर रही है।


* यदि आप किसी पार्टी या आउटिंग में जाने के लिए स्टाइलिश और फैशनेबल लुक तलाश कर रहे हैं तो इसके लिए आप समांथा रूठ प्रभु की इस आउटफिट को कैरी कर सकती है जो आपके लिए परफेक्ट होगी।


समांथा की ये पिंक पेंट और रेड फुल स्लीव चॉप में समांथा बहुत ही स्टाइलिश और गॉर्जियस लग रही है। इस ड्रेस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।


* अपने इस लुक में समांथा ने ब्लैक कलर की आउटफिट कैरी की हुई है और इसके साथ उन्होंने फ्लैटेड हिल्स केरी किए हैं। अपने इस लुक में समांथा बहुत खूबसूरत लग रही है। अपने इस लुक में उन्होंने हल्का सा डार्क मेकअप किया हुआ है और उनका मल्टी कलर का स्टॉल उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है।

Related News