पेटीएम एक ऐसा ऑफर चला रहा है जो अपने उपयोगकर्ताओं को लगभग मुफ्त में एलपीजी सिलेंडर प्राप्त करने का मौका प्रदान करता है। फिनटेक ऐप उन ग्राहकों के लिए 800 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है जो पहली बार इसके ऐप के जरिए एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं। ऑफर की आखिरी तारीख अब 31 मई से बढ़ाकर 30 जून कर दी गई है।


भारत में, रसोई गैस सिलेंडर एक राज्य से दूसरे राज्य के आधार पर 808-850 रुपये प्रति 14 किलोग्राम सिलेंडर पर बिकता है। इसका मतलब है कि अगर आप पेटीएम के चल रहे ऑफर में 800 रुपये का कैशबैक जीतते हैं तो आपको लगभग मुफ्त में एक सिलेंडर मिलेगा।


मुफ्त में सिलेंडर कैसे प्राप्त करें?

ऑफर में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में पेटीएम ऐप इंस्टॉल करना होगा। 'बुक गैस सिलेंडर' ऑप्शन पर जाएं, और भारत गैस, एचपी गैस और इंडेन जैसे उपलब्ध विकल्पों में से अपनी डीलरशिप चुनें।

अपनी बुकिंग प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए अपना विवरण जैसे रसोई गैस प्रदाता, उपभोक्ता संख्या, मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी दर्ज करें। आप ऐप पर भविष्य के लेनदेन के लिए अपना विवरण सेव कर सकते हैं।

सिलेंडर बुक करते समय 800 रुपये का कैशबैक चुनें। अपना भुगतान पूरा करने के 48 घंटों के भीतर आपको एक स्क्रैच कार्ड प्राप्त होगा। यह ऑफर अपने आप उन ग्राहकों पर लागू होता है जो पहली बार गैस की बुकिंग कर रहे हैं।

कार्ड को स्क्रैच करने पर, आप चल रहे प्रमोशन के हिस्से के रूप में जीती गई इनाम राशि देख सकते हैं। आपको 7 दिनों के भीतर कार्ड को स्क्रैच करना होगा। अन्यथा, आप प्रमोशन ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

साथ ही, कृपया ध्यान दें कि ऑफ़र केवल न्यूनतम बुकिंग राशि या 500 रुपये के भुगतान पर मान्य है। आप चल रहे अभियान के दौरान केवल एक बार ऑफ़र का लाभ उठा पाएंगे।

Related News