महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. पता चला है कि एक आदिवासी महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। स्थानीय पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़िता पिछले कुछ सालों से आरोपी के खेत में काम कर रही थी। इस दौरान आरोपित ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। हालांकि, पीड़िता के गर्भवती होने के बाद आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने स्थानीय थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस संबंध में आगे की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता पिछले 5 साल से आरोपी सागर पाटिल की कृषि भूमि पर काम कर रही थी. इस दौरान आरोपित ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इस बीच पीड़िता ने गर्भवती होने के बाद आरोपी से शादी की मांग की. लेकिन, आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता और उसके परिवार ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसी के तहत पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एएनआई का ट्वीट-

शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2) (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) और एससी / एसटी अधिनियम की धारा 3 (2) (ए) के तहत गिरफ्तार किया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। स्थानीय पुलिस ने मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।

Related News