ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फेस्टिव ऑफर की घोषणा की, जिसमें कहा गया है, “ओला के फेस्टिव ऑफर का अधिकतम लाभ उठाएं और ओला एस1 प्रो पर ₹10,000 की छूट के साथ जश्न मनाएं।

तमिलनाडु की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक पहली बार अपने फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर पर डिस्काउंट दे रही है। EV निर्माता ने घोषणा की है कि वह अधिक कर्षण प्राप्त करने के लिए चल रही त्योहारी बिक्री के दौरान रियायती मूल्य पर S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की पेशकश करेगा। S1 Pro को 1.40 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इसे सेल के दौरान ₹10,000 के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, फेस्टिव सेल के लिए खरीदारी विंडो पहले से ही लाइव है।


ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फेस्टिव ऑफर की घोषणा की, जिसमें कहा गया है, “ओला के फेस्टिव ऑफर का अधिकतम लाभ उठाएं और ओला एस1 प्रो पर ₹10,000 की छूट के साथ जश्न मनाएं। अन्य वित्त विकल्प भी आपका इंतजार कर रहे हैं। यह ऑफर दशहरा तक वैध है जो अक्टूबर 05,2022 है।


विशेष पेशकश का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा। फेस्टिव ऑफर टैब पर क्लिक करने के बाद, इच्छुक ग्राहकों को छूट की दर पर S1 प्रो खरीदने का विकल्प चुनने के लिए प्रेरित किया जाएगा, जो कि ₹ 1.30 लाख (एक्स-शोरूम) है। शेष खरीद प्रक्रिया समान रहती है।


ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 185 किलोमीटर की एआरएआई प्रमाणित रेंज के साथ आता है। शीर्ष गति 115 किमी प्रति घंटे को छूने का दावा करती है और 3 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है, जैसा कि दावा किया गया है।


याद करने के लिए, ओला ने पहले अपने एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में बढ़ोतरी की थी। मोबिलिटी फर्म ने पहले ही इस संभावित बढ़ोतरी की घोषणा पहले ही कर दी थी और अब एक नई खरीद विंडो के उद्घाटन के साथ ओला एस 1 प्रो की नई कीमत का भी खुलासा किया गया है। पिछले साल अगस्त में ₹1,29,999 में लॉन्च किया गया, ओला एस 1 प्रो ₹ 1.40 लाख (एक्स-शोरूम) में बिक रहा था। कारणों का खुलासा नहीं किया गया था लेकिन आप इसे बढ़ती लागत लागत पर दोष दे सकते हैं।

इस बीच, ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ, भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट में घोषणा की कि, “उत्साह को देखते हुए, हम 10 और ग्राहकों को गेरुआ स्कूटर मुफ्त देंगे, जो एक बार चार्ज करने पर 200 किमी की दूरी पार करते हैं! हमारे पास 2 हैं जो पार कर चुके हैं, एक-एक मूवओएस 2 और 1.0.16 पर। तो कोई भी हासिल कर सकता है! विजेताओं की डिलीवरी लेने के लिए जून में फ्यूचरफैक्ट्री में उनकी मेजबानी करेगा!

Related News