हम में से बहुत से लोग वीकेंड के दौरान कई जगह पर घूमने का प्लान करते हैं। उसी तरह एलियंस भी धरती पर घूमने आते हैं। इस बात का खुलासा एक रिसर्च में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ सालों में सबसे ज्यादा UFO ब्रिटेन के आसमान में चमकते देखे गए।


हालांकि कुछ एक्सपर्ट्स इसे ब्रिटेन की सुरक्षा से जुड़े मसले के तौर पर देखते हैं। सबसे खास बात ये है कि सबसे ज्यादा UFO शनिवार को देखे गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ब्रिटेन एलियंस की पसंदीदा जगह हो सकती है और इसी वजह से यहां पिछले कुछ वर्षों में सबसे ज्यादा यूएफओ देखे जाने की बात सामने आई है।

वीकेंड पर एलियंस का मस्ती टूर!
रिसर्च के मुताबिक, पिछले कुछ वर्षों में करीब 413 बार UFO देखे गए थे। इनमे सबसे अधिक यूएफओ देखे जाने के मामले नॉर्थ-वेस्ट या यॉर्कशायर में सामने आए। ये यूएफओ शनिवार रात 9 से 10 के बीच सबसे ज्यादा बार देखे गए हैं। यूएफओ एक्सपर्ट्स के अनुसार, वर्ष 2021 की जनवरी में चार ट्रायंगल UFO को चार अलग-अलग लोगों ने वेल्श सीमा के पास वेस्ट इंग्लैंड के चार शहरों में 18 घंटे की समय-सीमा में देखा था। वहीं बोफिन्स का मानना है कि ये आंकड़े सबसे सटीक हैं क्योंकि इसके साक्ष्य ज्यादा स्त्रोतों से प्राप्त हुए हैं।

ब्रिटेन एलियंस की पसंदीदा जगह!
रिपोर्ट के अनुसार, एलियंस की सबसे पसंदीदा जगह ब्रिटेन बन गई है। पिछले कुछ वर्षों में सबसे ज्यादा UFO ब्रिटेन के आसमान में अलग-अलग इलाकों में देखे जाने के दावे किए गए हैं। यूएफओ आइडेंटिफाइड के संस्थापक ऐश एलिस का कहना है कि यूके सरकार ने यूएफओ को अपने अमीरीकी समकक्षों के रूप में गंभीरता के रूप में लिया, जो सैन्य ठिकानों के आसपास की एक श्रृंखला की जांच कर रहे हैं।

Related News