Third party image reference

हैंडलूम इंडियन फैशन वर्ल्ड का लेटेस्ट ट्रेंड है. आजकल नैचुरल को ध्यान में रखते हुए सबसे ज्यादा डिमांड में हैंडलूम साड़ियां हैं. अलग-अलग कलर और पैटर्न वाली ये साड़ियां कम्फर्टेबल लुक के साथ स्टाइल में भी हैं नंबर वन. कल के दिन हर स्कूल और कॉलेज में टीचर्स डे सेलेब्रेट किया जायेगा और अगर आप ऐसे मौके में खुद को देना चाहते क्लासी लुक तो हाथ से बनाए जाने वाले इस हैंडलूम साड़ी को वियर करें. इनमें नैचुरल कलर्स के द्वारा प्रिंट और पैटर्न तैयार किया जाता है. हर एक मौके पर इन्हें कैरी करके आप पा सकती हैं परफेक्ट लुक.

Third party image reference

कॉटन की हैंडलूम साड़ियां दिखने में बहुत ही सिंपल होती हैं लेकिन इन्हें आप किसी भी मौके पर पहनकर अपने स्टाइल को मेनटेन रख सकती हैं. इन साड़ियों को आप किसी भी तरह के ब्लाउज़ के साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं. एम्ब्रॉयड्रेड और सिक्विन ब्लाउज़ के साथ इनका पेयर पार्टी-फंक्शन में फैंसी लुक के लिए है बेस्ट.

Third party image reference

लाइट वेटेड होने की वजह से इन्हें पहनना बहुत ही आसान होता है. हैंडलूम साड़ियां बहुत ही कम्फर्टेबल होती हैं और गर्मियों के सीज़न में तो इनसे बेस्ट कोई दूसरा ऑप्शन हो ही नहीं सकता. ऑफिस में एलीगेंट लुक के लिए तो ट्रैवलिंग में क्लासी लुक के लिए इस बार हैंडलूम साड़ियों को करें कैरी.

Third party image reference

Related News