फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल से जुड़ी हर छोटो बड़ी खबरों को जानने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

नवरात्री फैस्टिव शुरू हो चुकी है और जगह जगह में डंडियां और गरभा की तैयारी जोड़ से शुरू हो चुकी है। डंडियां और गरभा फंक्शन में लुक तभी कंप्लीट होता है, जब परफेक्ट मेकअप, ड्रेसअप के साथ ज्वेलरी भी बेहतरीन हो। अगर आप नवरात्र में डिफरेंट ट्रेडिशनल ज्वेलरी को कैरी करने की चाह रखती होंगी। नवरात्र में डांडिया, गरबा लुक ज्वलेरी के बिना अधूरा लगता है। आप भी नवरात्र ड्रेसअप पर टीमअप करने के लिए डिफरेंट ज्वेलरी के बारे में डिसाइड नहीं कर पा रही हैं तो ज्वेलरी के लेटेस्ट ट्रेंड पर गौर करें।

नेकलेस : ट्रेडिशनल गरबा ड्रेस में बीडेड वर्क पसंद किया जाता है। यही ट्रेंड ज्वेलरी खासकर नेकलेस में देखने को मिल रहा है। इसके अलावा आजकल चोकर नेकलेस भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। इसमें भी बीड्स वर्क आपको देखने को मिलेगा।

जरी वर्क चूड़ियां : आपके ट्रेडिशनल लुक की रौनक बढ़ा देती हैं, रंग-बिरंगी चूड़ियां। नवरात्र में भी आप मिक्स-मैच चूड़ियां पहन सकती हैं। अगर चूड़ियां पहनने का मन नहीं है तो सिंगल कड़े ट्राई कर सकती हैं।

कमरबंद: लहंगा-चोली पर कमरबंद टीमअप करने से आपका लुक बड़ा ही खूबसूरत लगता है। गरबा, डांडिया के लिए मिरर वर्क कमरबंद को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा भी डिफरेंट डिजाइन के कमरबंद फेस्टिव सीजन के लिए आपको मिल जाएंगे।

झुमकियां : फेस्टिव लुक में हमेशा ही झुमकियों को पसंद किया जाता है। इन दिनों में अलग-अलग तरह की झुमकियां ट्रेंड में हैं। लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड में ग्लास वर्क झुमकियां हैं।

Related News