इंटरनेट डेस्क। फैशन के मामले में स्टार्स किड खुद को एक्टिव रखते हैं। बॉलीवुड में आजकल जाह्नवी कपूर ने अपना ग्लैमरस आजाद से सभी का दिल जितने में लगी है लेकिन सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का स्टाइल आजकल बहुत से लोग पसंद करते हैं।

नेचुरल ब्यूटी के लिए जानी जाती सारा जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। पार्टी हो या फिर जिम आउटफिट्स उन्हें हर समय अलग अंदाज में देखा जा सकता है। आजकल की लड़कियों को सारा अली खान का ड्रैसिंग स्टाइल भी खूब पसंद आता हैं।

सारा ज्यादातर देसी लुक में नजर आती है, जिसमें वह काफी सिंपल और खूबसूरत भी लगती है लेकिन क्या आपने कभी नोटिस किया है कि सारा ज्यादातर व्हाइट कलर के आउटफिट ही पहने नजर आती है, जिसे देखकर साबित होता है कि सारा व्हाइट कलर की बहुत क्रेजी है।

आज हम आपको सारा की कुछ ड्रैसेज दिखाएंगे, जिनसे साफ जाहिर हो जाता है कि सारा का फेवरेट कलर व्हाइट है, जिसे वह पूरे स्टाइल के कैरी करती है और खुद कूल लुक देती है। व्हाइट कलर गर्मियों में काफी कूल लुक देता है, जिसमें हम हमेशा फ्रैश नजर आते है। अगर आप भी गर्मियों में अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती है तो व्हाइट कलर के कपड़ों को अपने वॉडरोब का हिस्सा जरूर बनाएं।

Related News