10 मार्च, 2020 को, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की झोली खुशियों से भर गई थी क्योकि उनके बेटे, आकाश अंबानी और बहू, श्लोका मेहता ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा।

समय-समय पर, अंबानी के फैंन पेज पृथ्वी आकाश अंबानी की तस्वीरें और वीडियो अपलोड करते हैं। कुछ दिन पहले, हमें पृथ्वी आकाश अंबानी के पहले बर्थडे बैश की एक अनदेखी तस्वीर मिली। अंबानी परिवार ने अपने बच्चे के लिए एक्वा थीम वाली बर्थडे पार्टी रखी थी। तस्वीर में, हम श्लोका अंबानी को अपने बेटे पृथ्वी के साथ एक विशाल केक के बगल में अपनी बाहों में खड़े देख सकते हैं। जहां मम्मी सफेद रंग के टॉप और फ्लोरल-प्रिंटेड स्कर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं बर्थडे बॉय नीले रंग के जम्पर और मैचिंग पैंट में सुपर क्यूट लग रहा था।


पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर पृथ्वी के पहले बर्थडे बैश की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में, हमें अंबानी परिवार के कुछ मनमोहक पारिवारिक पलों की झलक मिली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी से पृथ्वी के साथ खेलने से लेकर राधिका मर्चेंट तक अनंत अंबानी के साथ नाचने तक, वीडियो काफी वायरल हो रहे है। हालाँकि, सबसे प्यारा क्षण वह था जब नीता को अपनी बहू, राधिका मर्चेंट के साथ हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया था।

अनंत अंबानी कथित तौर पर लग्जरी इंडस्ट्री की दिग्गज राधिका मर्चेंट से प्यार करते हैं। हालांकि अंबानी परिवार ने अभी तक राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अंबानी के संबंधों के बारे में आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की है, हम परिवार के लिए उनके परिवार में आधिकारिक तौर पर शामिल होने की घोषणा करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। राधिका को अक्सर अंबानी परिवार की फैमिली फोटोज में देखा जाता है और हर बड़े कार्यक्रम और पारिवारिक समारोह में वे शामिल होती है।

प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास की शादी में, भविष्य की सास-बहू की जोड़ी, नीता और राधिका को शटरबग्स द्वारा क्लिक किया गया था। एक वीडियो में, हम नीता अंबानी को राधिका के साथ हाथ में हाथ डाले चलते हुए, मुकेश अंबानी के बगल में खड़े होकर और फिर पीछे से उन्हें गले लगाते हुए देख सकते हैं।


राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस चेयरमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल से आईबी डिप्लोमा पूरा करने से पहले उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल और इकोले मोंडियाल वर्ल्ड स्कूल से की। इसके अलावा, राधिका ने राजनीति और अर्थशास्त्र में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। भारत वापस आने के बाद, उन्होंने 2017 में एक रियल एस्टेट फर्म इसप्रावा में सेल्स एग्जीक्यूटिव के रूप में काम किया था, जो ड्रीम हॉलिडे होम बनाती है।

Related News