नाना पाटेकर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता हैं। वह फिल्म उद्योग में एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। अभिनेता अपने असाधारण कौशल से प्रशंसकों को दीवाना बनाते हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अपनी काबिलियत साबित करने वाले अभिनेता लंबे समय से सिनेमा और फिल्म जगत से गायब हैं। उन्हें आखिरी बार 2020 में फिल्म इट्स माई लाइफ में देखा गया था। हालांकि, अब अभिनेता एक बार फिर से सिनेमा जगत में वापसी कर रहे हैं

नाना पाटेकर ने प्रकाश झा के साथ एक वेब सीरीज के लिए हाथ मिलाया है। करीब दो साल बाद वह प्रकाश झा की वेब सीरीज लाल बत्ती से वापसी कर रहे हैं। इस वेब सीरीज से नान पाटेकर ओटीटी पर वापसी करने जा रहे हैं। यह एक सामाजिक और राजनीतिक वेब सीरीज होगी। प्रकाश झा और नाना पाटेकर दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले प्रकाश झा छोटे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के साथ पॉलिटिक्स में नजर आ चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेब सीरीज के मेकर्स ने मेघना मलिक को लीड रोल के लिए चुना है. आपको बता दें कि मेघना टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। इससे पहले वह मिर्जापुर, आरण्यक और बंदिश बैंडिट्स जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। मेघना आखिरी बार फिल्म 'अनक' में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इस सीरीज में नाना पाटेकर की पत्नी का रोल प्ले करेंगी।

बता दें कि पिछले दिनों तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू मूवमेंट के दौरान एक फिल्म के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। तनुश्री ने 2022 में दावा किया था कि उन्हें बॉलीवुड माफिया नाना पाटेकर ने निशाना बनाया था। हालांकि नाना पाटेकर ने सभी आरोपों का खंडन किया, लेकिन यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया।

Related News